जावेद हबीब को महिला के बालों में थूकना पड़ा महंगा,NCW ने लिखा खत,केस दर्ज होते ही हेयर स्‍टाइलिस्‍ट ने मांगी माफी

1/7/2022 8:50:34 AM

मुंबई: मशहूर हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जावेद हबीब अपने एक वीडियो के चलते  मुश्किल में पड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में  हेयर ड्रेसर जावेद हबीब को एक महिला के बालों में थूकते दिख रहे हैं। जावेद हबीब  की इस हरकत के बाद उनके  मुजफ्फरनगर में केस दर्ज हुआ है। महिला ब्‍यूटिशियन की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह मुकदमा महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

जावेद हबीब का ये वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। वीडियो में जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं। बाल काटते हुए वह कहते हैं-'बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो और अगर पानी की कमी है न....  (ये कहते ही  महिला के बालों में थूकते हैं), अबे इस थूक में जान है' 

PunjabKesari

इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर ताली बजाते हैं, हालांकि जिस महिला के बाल कट रहे होते हैं में थोड़ी असहज नजर आई हैं। अब इस महिला का रिएक्‍शन भी आया है, जावेद हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका, उनका नाम पूजा गुप्ता है।

 

महिला का जो वीडियो ट्विटर पर सामने आया है, उसमें वह कहती हैं- 'मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है। मैं बड़ौत की की रहने वाली हूं कल मैंने जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया।

 

 

उन्‍होंने स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया.।उन्होंने मिसबिहेव किया,उन्‍होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो।  मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं।'  वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर जावेद हबीब की आलोचना कर रहे हैं। वहीं महिला आयोग ने भी इस मामले में जावेद की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। 

 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से कहा कि वह उस वीडियो की सत्यता की जांच करें जिसमें जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के बालों में थूकते हुए दिख रहे हैं। आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में कहा-आयोग ने इस घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है। वह इसकी न सिर्फ कड़ी निंदा करता है बल्कि इसमें आपका तत्काल दखल चाहता है ताकि इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा सके। महिला आयोग के मुताबिक यह घटना केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का भी उल्लंघन है और ऐसे में लोगों के बीच थूकना दंडनीय अपराध भी है।आयोग ने जावेद हबीब को भी सुनवाई के लिए एक नोटिस भेजा है।

View this post on Instagram

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

हबीब ने मांगी माफी

मामला बढ़ता देख जावेद हबीब ने गुरुवार देर रात इंस्‍टाग्राम पर माफी मांगी। उन्‍होंने अपने कहे शब्‍दों को वापस लिया और खेद जताया। उन्‍होंने कहा-' मेरे सेमिनार में कुछ वर्ड्स को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है। हमारे सेमिनार प्रोफेशनल होते हैं। ये लंबे शो होते हैं। एक ही बात बोलता हूं, दिल से। अगर सच में ठेस पहुंची है तो माफ कर दो। सॉरी, दिल से माफी मांगता हूं।'

खबरें हैं कि पूजा के पास इस मामले को रफा-दफा करने के लिए दिल्ली से एक फोन भी आया था। हालांकि उन्होंने साफ मना कर दिया। वहीं घटना के विरोध में मुजफ्फरनगर में क्रांति सेना ने जावेद हबीब का पुतला फूंका।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News