NCP नेता माजिद मेमन का सुशांत पर वार, कहा- ''मौत के बाद ज्यादा फेमस हुए, मोदी-ट्रंप से अधिक मिल रही तवज्जो''

8/13/2020 2:19:00 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस पर सियासी राजनीति भी काफी हो रही है। जहां कुछ पार्टीज के नेता सुशांत केस मामले में सीबीआई जांच का पूरा समर्थम कर रहे हैं। वहीं शिवसेना समेत कई पार्टीज के नेता सुशांत और उनके परिवार पर कीचड़ उछालने का एक मौका नहीं छोड़ रहे। कुछ दिन पहले शिवसेना के नेता संजय राउत ने सुशांत के परिवार कोलेकर बेहद ही भद्दा बयान दिया।

इसी बीच अब एनसीपी नेता माजिद मेमन ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर की मौत के मामले में हो रही जांच और उसकी मीडिया कवरेज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुशांत मौत से पहले इतने मशहूर नहीं थे, जितना मरने के बाद हो गए हैं।

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-"सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने मशहूर नहीं थे जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए हैं। जितना इन दिनों वह मीडिया में जगह बनाए हुए हैं, वो शायद हमारे पीएम या अमेरिका के राष्ट्रपति से भी कई ज्यादा है।"

 

उन्होंने मामले की जांच पर हो रही मीडिया कवरेज पर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-"जब किसी अपराध की जांच चल रही होती है तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा करने की प्रक्रिया में हर विकास को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।" उनके इस ट्वीट पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 


बता दें कि एनसीपी महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार का हिस्सा है। सुशांत मामले की जांच में महाराष्ट्र सरकार और पुलिस को अपनी लापरवाही के लिए सुप्रीम कोर्ट से भी फटकार लग चुकी है। ऐसे में उनका ट्वीट आग में घी डालने जैसा काम करता है। वहीं इन ट्वीट्स के बाद उन्होंने सफाई देते हुए लिखा-"सुशांत के चाहने वाले मेरे ट्वीट पर इतना शोर मच रहा है। क्या इसका मतलब यह है कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान लोकप्रिय नहीं थे या उन्हें न्याय नहीं मिलना चाहिए? हरगिज नहीं। गलतफहमी से बचा जाना चाहिए। ट्वीट किसी भी तरह से उनका अपमान नहीं करता है।"

Smita Sharma