सुशांत ड्रग्स मामलाः लगातार दूसरे दिन सावधान इंडिया के डायरेक्टर से पूछताछ करेगा NCB, आज खत्म होगी रिया के भाई की कस्टडी

10/20/2020 12:19:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है और मामले का जांच लगातार चल रही है। इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी काफी एक्टिव है। बीते सोमवार एनसीबी ने सावधान इंडिया के डायरेक्टर सोहेल कोहली को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, वहीं आज फिर एक बार सोहेल एनसीबी के सवालों के घेरे में हैं।


आज भी एनसीबी की टीम ड्रग्स एंगल को लेकर सोहेल कोहली से पूछताछ करेगी। सोहेल कोहली टीवी शो सावधान इंडिया के डायरेक्शन के साथ कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।


बता दें दो दिनों पहले NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलयाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अब तक एनसीबी इस मामले में 23 गिरफ्तारियां कर चुकी है। हालांकि रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर आ गई है। वहीं उनकी भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है। शोविक अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए एक बार फिर जमानत की कोशिश कर सकते हैं।


वहीं सुशांत केस में ड्ग्स मामले में दिवंगत एक्टर के हाउस स्टाफ रहे दीपेश सावंत ने एनसीबी पर अवैध हिरासत में रखने और मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है। साथ ही NCB से 10 लाख का मुआवजा मांगा है। इस मामले में 6 नवंबर को सुनवाई होगी। 

 

suman prajapati