सुशांत केस में आज बड़ा दिनः ड्रग्स मामले में NCB दायर करेगी 30 हज़ार पेज की चार्जशीट, मुख्य आरोपी हैं रिया चक्रवर्ती

3/5/2021 12:14:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) शुक्रवार को अपनी चार्जशीट दाखिल करेगा। एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इस चार्जशीट को दाखिल करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी ने 30000 पेज की चार्जशीट तैयार की है।

चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल है। रिया के अलावा एनसीबी ने कई ड्रग पेडलर्स और अन्य आरोपी व्यक्तियों का भी नाम लिया है। यानि रिया समेत कुल 33 लोगो को इस चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है। यह चार्जशीट ड्रग्स बरामदगी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की गई है।


एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नाम शामिल हो सकता है। इनके खिलाफ भी NCB को कई सबूत मिले थे, जिसकी जांच अभी भी जारी है। बता दें यह चार्जशीट 16/ 2020 कम्पलेंट केस मामले में दाखिल हो रही है।


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत को पिछले साल जून में उनके बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाया गया था। जिसके बाद भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम को लेकर पर एक बड़ी बहस शुरू हो गई थी, जो जल्द ही ड्रग्स मामले में तबदील हो गई। ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच के दौरान इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सेलिब्रेटीज के नामों का खुलासा हुआ था।  

 

ड्रग्स केस कई गिरफ्तारियां की गईं, जिनमें सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी शामिल थे। दोनों भाई-बहन पर सुशांत को ड्रग्स देने करने का आरोप लगा था।

 

Content Writer

suman prajapati