ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से आज पूछताछ करेगी NCB

11/11/2020 10:43:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार जांच करने में जुटी हुई है। अब तक ब्यूरो बॉलीवुड के कई स्टार्स से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ कर चुकी है और कईयों को अपनी हिरासत में ले चुकी है। बीते सोमवार एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था और उनके ड्राइवर को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी। वहीं आज एनसीबी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेगी।

PunjabKesari


गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को आज सुबह 11 बजे एनसीबी ऑफिस में बुलाया गया है। इसी मामले में जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए गुरुवार (12 नवंबर) को समन किया है। एनसीबी ने एक्टर के घर पर सर्च ऑपरेशन करने के बाद NCB ने दोनों को समन भेजा था।

PunjabKesari


बता दें अर्जुन रामपाल के घर सोमवार सुबह छापा मारा गया था। छापेमारी के दौरान अर्जुन के घर से लैपटॉप और कुछ मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त किए गए थे।

PunjabKesari


बता दें NCB ने पिछले महीने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। NCB ने उसे लोनावाला से अरेस्ट किया था। उससे मिले सुरागों के आधार पर अब अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा है।  

 
 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News