NCB ने करण जौहर पर कसा शिकंजा, ड्रग्स मामले में भेजा समन

12/18/2020 5:40:16 AM

मुंबईः बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पिछले साल आयोजित एक पार्टी में कथित रूप से मादक पदार्थ के इस्तेमाल संबंधी एक वीडियो के वायरल होने के बाद स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने उन्हें नोटिस भेजा है। ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो की सत्यता की जांच करने के लिए जौहर को नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमने जौहर से इस वीडियो के संबंध में 18 दिसंबर तक जानकारी देने को कहा है।'' अधिकारी ने कहा, ‘‘उनका (जौहर) प्रतिनिधि वीडियो के बारे में जानकारी या स्पष्टीकरण लेकर (हमारे पास) आ सकता है।'' 

गौरतलब है कि जून, 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से केन्द्रीय जांच एजेंसी ने मादक पदार्थों के इस्तेमाल से जुड़ी जांच शुरू की है। अधिकारी ने बताया कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) संबंधित वीडियो की भी जांच कर रहा है जिसमें कई फिल्मी हस्तियां नजर आती हैं। उन्होंने कहा कि एनसीबी को एक पार्टी से जुड़े वीडियो को लेकर शिकायत मिली थी जिसमें शीर्ष फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। 

अधिकारी ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने यह वीडियो एनसीबी को भेजा है और इस संबंध में शिकायत मुंबई की क्षेत्रीय इकाई में दर्ज की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद जौहर ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी कर कहा कि उनकी पार्टी में मादक पदार्थ के इस्तेमाल की खबर झूठी और उनकी छवि खराब करने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep


Related News

Recommended News