Drugs Case: सुशांत की को-स्टार सपना पब्बी को एनसीबी का समन, अनिल कपूर के बेटे को कर चुकीं हैं डेट

10/22/2020 3:40:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कई शख्सों की गिरफ्तारी कर चुकी हैं। अब हाल ही में ड्रग्स मामले में एक और एक्ट्रेस नाम सामने आया है। सुशांत की फिल्म 'ड्राइव' में काम कर चुकी एक्ट्रेस सपना पब्बी भी पर भी एनसीबी की गाज गिरी है। बीते बुधवार को एनसीबी ने सपना को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन सपना एनसीबी का सामना करने से भाग रही हैं।


घर में नहीं मिलीं सपना
बीते मंगलवार को एनसीबी अधिकारी जब समन लेकर सपना पब्बी के घर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला, जिसके बाद उनके घर के बाहर ही समन का नोटिस चिपका दिया गया। सूत्रों की मानें तो सपना का फोन भी बंद बताया जा रहा है।


अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई ने लिया नाम
सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस ने एनसीबी के सामने सपना पब्बी का नाम लिया था। अगिसिलाओस को कुछ दिन पहले लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास से चरस और बैन टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी। पूछताछ के बाद बुधवार को मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी भी हुई थी। सपना के खिलाफ एनसीबी को कई सबूत मिले हैं। इन सबूतों में ड्रग्स चैट भी शामिल हैं।


अनिल कपूर के बेटे को कर चुकी हैं डेट
बता दें सपना पब्बी कुछ समय तक अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को डेट करने की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहीं थीं। हर्ष और सपना की पहली मुलाकात ‘24 ‘ के सेट पर हुई थी। दोनों में जल्द ही दोस्ती हो गई, लेकिन दोनों ने अपनी दोस्ती को छुपाए रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्षवर्धन ने अनिल के कहने पर अपनी गर्लफ्रेंड सपना पब्बी से रिश्ता तोड़ लिया था। अनिल कपूर नहीं चाहते की फिलहाल हर्षवर्धन एक्टिंग की बजाए किसी और वजह से चर्चा में आएं।


सुशांत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में कर चुकीं हैं काम
काम की बात करें तो सपना पब्बी अनिल कपूर की वेब सीरीज '24' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सपना टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं।

suman prajapati