SSR Case: ड्रग मामले में श्रुति मोदी और जया साहा पर फिर कसा NCB का शिकंजा, आज होगी पूछताछ

9/21/2020 11:47:58 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज एक्टर की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से पूछताछ करने के लिए NCB की SIT टीम ने समन भेज दिया है।

समन में कहा गया कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ करेगी जानकारी के लिए बता दें कि श्रुति मोदी, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर थीं। जबकि जया शाह टैलेंट मैनेजर के रूप में सुशांत से जुड़ी हुई थीं।

 

पहले भी हो चुकीं हैं तलब

एनसीबी ने इन दोनों को पूछताछ के लिए एक बार पहले भी बुलाया था लेकिन दोनों को बिना पूछताछ के भेज दिया गया था। दरअसल, उस समय एनसीबी के अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद दोनों को बिना पूछताछ के भेज दिया गया था।

लेकिन अब मिल रही जानकारी के मुताबिक एनसीबी से अधिकारी कोरोना निगेटिव आ चुके हैं। लिहाजा अब सभी बड़े फिल्मी सितारों से पूछताछ शुरू होगी। यानी आने वाले दिनों में कई लोगों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन भेजा जा सकता है।

इसके अलावा बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग मामले में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बाशि‍त परिहार की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए टाल दी है। बता दें कि ड्रग मामले में 4 सितंबर को  शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। वहीं कुछ दिन बाद ही केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी हिरासत में ले लिया गया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है। ड्रग मामले में अब तक  17 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

Smita Sharma