SSR Case: ड्रग मामले में श्रुति मोदी और जया साहा पर फिर कसा NCB का शिकंजा, आज होगी पूछताछ

9/21/2020 11:47:58 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज एक्टर की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से पूछताछ करने के लिए NCB की SIT टीम ने समन भेज दिया है।

Bollywood Tadka

समन में कहा गया कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ करेगी जानकारी के लिए बता दें कि श्रुति मोदी, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर थीं। जबकि जया शाह टैलेंट मैनेजर के रूप में सुशांत से जुड़ी हुई थीं।

Bollywood Tadka

 

पहले भी हो चुकीं हैं तलब

एनसीबी ने इन दोनों को पूछताछ के लिए एक बार पहले भी बुलाया था लेकिन दोनों को बिना पूछताछ के भेज दिया गया था। दरअसल, उस समय एनसीबी के अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद दोनों को बिना पूछताछ के भेज दिया गया था।

PunjabKesari

लेकिन अब मिल रही जानकारी के मुताबिक एनसीबी से अधिकारी कोरोना निगेटिव आ चुके हैं। लिहाजा अब सभी बड़े फिल्मी सितारों से पूछताछ शुरू होगी। यानी आने वाले दिनों में कई लोगों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन भेजा जा सकता है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग मामले में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बाशि‍त परिहार की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए टाल दी है। बता दें कि ड्रग मामले में 4 सितंबर को  शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। वहीं कुछ दिन बाद ही केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी हिरासत में ले लिया गया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है। ड्रग मामले में अब तक  17 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News