सुशांत केस पर लगा कोरोना का ग्रहण, NCB की SIT का अधिकारी हुआ संक्रमित, श्रुति मोदी से आज नहीं हुई पूछताछ

9/16/2020 4:52:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में कई बड़े खुलासे होने के बाद सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम कापी एक्टिव हो कर मामले की जांच कर रही हैं। तीनों टीमें अलग-अलग ऐंगल से मामले को सुलझाने में जुटी हुई हैं। लेकिन अब सुशांत केस पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। जिसके चलते बीच में ही जांच रोक दी गई है। 

PunjabKesari


दरअसल,  SIT टीम के एक मेंबर को कोरोना हो गया है। जिसके चलते टीम ने जांच को बीच में रोकने का फैसला लिया है। एनसीबी ने पूछताछ के लिए सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलंट मैनेजर जया साहा को मंगलवार को समन किया गया था। हालांकि उन्हें भी कोरोना के चलते वापस भेज दिया गया है और जांच रोक दी गई है।

PunjabKesari


NCB रे डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया, SIT टीम के एक सदस्य को कोरोना हो गया है। हमें अभी ऐंटीजन रिपोर्ट मिली। इसके चलते दूसरे मेंबर्स का टेस्ट भी करना होगा और प्रोटोकॉल फॉलो किया जाएगा। इसी वजह से हमने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है।

PunjabKesari


बता दें एनसीबी ने श्रुति मोदी को सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन की पूछताछ के लिए बुलाया था। फिलहाल उनसे अभी पूछताछ नहीं होगी। अब तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर चुका है।


 


suman prajapati


Related News