ड्रग्स केस में NCB ने फॉरेंसिक टीम को भेजे 85 गैजेट्स, दीपिका और सारा और श्रद्धा के मोबाइल फोन की भी होगी जांच

12/15/2020 3:43:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 6 महीने गुजर गए हैं, लेकिन अब भी ये केस सुलझने का नाम नहीं ले रहा। सुशांत केस के चलते बॉलीवुड की काली सच्चाई का तो पर्दाफाश हुआ ही है, साथ ही कई स्टार्स पर ड्रग्स केस में एनसीबी की गाज भी गिरी है। सुशांत मामले की जांच अभी भी जारी है। अब हाल ही में पता चला है कि एनसीबी ने इन सिलेब्स और इनसे जुड़े लोगों के गैजेट्स जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजे हैं।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग केस की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले 45 दिनों में बॉलीवुड से जुड़े लोगों के 85 गैजेट्स को जांच के लिए गुजरात के गांधीनगर स्थित फॉरेंसिक ऑफिस भेजा है। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और अर्जुन रामपाल जैसे स्टार्स के मोबाइल फोन भी शामिल हैं। गुजरात फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने इन गैजेट्स के डाटा को रिकवर करना शुरू कर दिया है, जिसमें लैपटॉप और पेन ड्राइव भी शामिल है। अभी तक एनसीबी को 30 मोबाइल फोनों से काफी डेटा हासिल हो चुका है। 

PunjabKesari


फॉरेंसिक टीम द्वारा इन मोबाइल फोनों का गहनता से विश्लेषण किया जाएगा, ताकि फोन से डिलीट हुए वीडियोज, चैट और फोटो को खोजा किया जा सके। 

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद जांच करने में जुटी एंजेसियों के बाद ड्रग्स केस का भी खुलासा हुआ। जिसके बाद एनसीबी अधिकारी जांच में जुट गए। एनसीबी की जांच के बाद बॉलीवुड से ड्रग्स मामले में काफी नाम सामने आए। इस केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। हालांकि अब उन्हें जमानत मिल चुकी है। वहीं बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को भी ड्रग्स केस की आंच आ चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News