ड्रग्स मामले में सारा,रकुल और श्रद्धा कपूर को समन भेजेगी एनसीबी, ऑफिस बुलाकर होगी पूछताछ

9/21/2020 1:56:54 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया भायखला जेल में कैद है। रिया को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने इस मामले की तेजी से जांच करनी शुरू कर दी थी। जिसके बाद ड्रग्स मामले में सारा अली खान,रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया। इसके अलावा एनसीबी ने 25 और बॉलीवुड स्टार्स के भी नाम लिए थे। रिया ने पूछताछ के दौरान इनके नाम लिए थे। एनसीबी  अब सारा, रकुल,सिमोन और श्रद्धा को जल्दी समन भेज सकती है। 


रिपोर्टस् के अनुसार, एनसीबी सारा, रकुल, सिमोन और श्रद्धा को समन भेजने की तैयारी कर रही है। इन सभी एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। 
दरअसल  रिया ने कई बार सारा से ड्रग्स लिया था और सारा ने कई बार रिया से ड्रग्स लिया था। सारा एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है। सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था। सिमोन रिया की अच्छी दोस्त है और ड्रग पार्टनर भी थी। श्रद्धा ने सुशांत के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया था और श्रद्धा को सुशांत की ड्रग्स पार्टीयों में भी देखा गया था।


पिछले दिनों सुशांत केस के ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी को बड़ी सफलता मिली थी। मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था। इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं।


बता दें सुशांत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं। दोनों ही सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं। इस बीच एनसीबी की एक टीम ने लोनावाला में उस हैंगआउट बंगले की तलाशी ली। वहां कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जो नशे के आरोप की पुष्टि करते नजर आ रहे हैं।

Smita Sharma