ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच तेज, अब प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर की छापेमारी

10/9/2021 10:04:10 AM

मुंबई. बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ड्रग्स मामला काफी गर्माया हुआ है। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में बीते शुक्रवार आर्थन जेल भेजा गया है। इसी बीच एक और मशहूर सेलिब्रेटी का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। हाल ही में एनसीबी ने प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर और पर ऑफिस पर छापेमारी की है, जिसके बाद से खत्री लगातार सुर्खियों में बने हुए है। 

 

इम्तियाज खत्री के घर एनसीबी की रेड कई घंटों से चल रही है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि एजेंसी ने छापेमारी के दौरान उसने क्या जब्त किया है या फिर इसका ड्रग्स कनेक्शन के साथ क्या लेना-देना है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर पर NCB की टीम तड़के पहुंची और कई घंटों की यह कार्रवाई अभी भी जारी है। क्रूज शिप ड्रग्स केस में नाम आने पर एनसीबी बांद्रा के घर और दफ़्तर में तलाशी लेने पहुंची है। इम्तियाज खत्री का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया था। 

 

बता दें, इम्तियाज के बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ कनेक्शन हैं। उन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News