NCB ने 7 घंटे की अर्जुन रामपाल से पूछताछ, एक्टर ने की एंजेंसी की तारीफ, मीडिया से बोले- ''मेरे घर से कुछ दवाइयां...

11/14/2020 10:32:03 AM

मुंबई: ड्रग्स कनेक्शन मामले में आए दिन एनसीबी की पकड़ बॉलीवुड स्टार्स पर बनी हुई है। पिछले कुछ महीनों में कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी।  वहीं अब एक्टर अर्जुन रामपाल से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को अर्जुन रामपाल से लगभग 7 घंटे तक NCB ने पूछताछ की  इस दौरान एक्टर को मीडिया ने चारों और से घेर लिया था। बाहर निकलते समय अर्जुन ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

अर्जुन रामपाल ने मीडिया ने कहा- 'ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मेरे घर से कुछ दवाइयां मिली थीं, जिसकी प्रिसक्रिप्शन मैंने एनसीबी को दे दी है। मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं। एनसीबी काफी अच्छा काम कर रही है।'

अर्जुन रामपाल ने मीडिया ने कहा- 'ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मेरे घर से कुछ दवाइयां मिली थीं, जिसकी प्रिसक्रिप्शन मैंने एनसीबी को दे दी है। मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं। एनसीबी काफी अच्छा काम कर रही है।'

इससे पहले  एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की थी। शुक्रवार को अदालत में उनके दोस्त पॉल बरटेल को पेश किया गया, जहां से बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके अलावा एजेंसी की नजरों में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स इस 'गैंग' के एक्टिव सदस्य हैं।

बता दें कि अर्जुन रामपाल लंबे समय से एनसीबी के रडार पर हैं। सितंबर के महीने में जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की 'ड्रग्स चैट' वायरल हुई थी तो उसमें भी एक A नाम के शख्स का जिक्र था। माना जा रहा है कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि एक्टर अर्जुन रामपाल हैं।
 

Smita Sharma