रिया की गिरफ्तारी पर NCB की टाल-मटोल, बोले- जांच में सामने आएंगे बडे़ सबूत

9/5/2020 4:47:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामला सामने आने के बाद एनसीबी की टीम एक्टिव हो गई है और लगातार जांच कर रही हैं। अब तक एनसीबी ड्रग्स के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। शुक्रवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी हुई है। खबर है कि रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है। 

बता दें शनिवार को शौविक और सैमुअल को कोर्ट ने 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। एनसीबी ने कोर्ट की सुनवाई के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में केस से जुड़ी अहम जानकारियां साझा कीं। एनसीबी के साउथ वेस्ट रीजन के डेप्युटी डीजी मुथा अशोक जैन ने केस में मीडिया की तरफ से मिल रहे सपोर्ट की काफी सराहना की। उन्होंने बताया कि टीम मामले की जांच कर रही है, जल्द ही कई अहम सबूत सामने आएंगे। ड्रग रैकेट में अंतरराज्यीय और अंतराष्ट्रीय कनेक्शन की जांच हो रही है।


एनसीबी के द्वारा मीडिया के हाथ ज्यादा जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन टीम ने बताया कि रिमांड पर आरोपियों से पूछताछ के बाद बड़ी जानकारी सामने आएगी। 
खबर है कि रिया चक्रवर्ती से रविवार को एनसीबी पूछताछ कर सकता है। एनसीबी ने रिया से पूछताछ और गिरफ्तारी पर जवाब देने से इंकार किया है। सूत्रों की माने तो शनिवार शाम रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। 


बता दें शौविक ने  पूछताछ के दौरान कबूल किया है कि रिया ने मार्च 2020 में ड्रग्स की मांग की थी और इस्तेमाल भी किया था। इसका भुगतान रिया के खाते से किया गया था। ऐसे में रिया गिरफ्तारी के घेरे में फंस सकती है। 

suman prajapati