SSR Drug Case: फिर जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती! NCB ने एक्ट्रेस की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

3/16/2021 9:10:10 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी ने अब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है।

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। इस पर गुरुवार यानी 18 मार्च को सुनवाई होगी। ऐसे मे अब रिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को बीते साल अक्टूबर में  1 लाख रुपये के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी थी।

5 मार्च को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में एक विशेष अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें रिया और उनके भाई शौविक समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया था। चार्जशीट में एनसीबी ने कहा था कि रिया ने सुशांत को अपने घर पर मादक पदार्थ का सेवन करने की अनुमति दी और इसे खरीदने के लिए उन्हें रुपए भी दिए थे।

वहीं दूसरी तरफ रिया के चार्जशीट में नाम आने पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी किया था। मानशिंदे के मुताबिक एनसीबी रिया चक्रवर्ती को फंसाने की है। 

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ड्रग्स मामले के सामने आने पर एनसीबी ने  रिया चक्रवर्ती को पिछले साल सितंबर में गिरफ्तार किया था। इस मामले में रिया को भयखला जेल में बंद किया गया था। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के अचानक बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा लेने के बाद काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल को लेकर जांच शुरू हुई थी। इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ की गई थी।


 

Content Writer

Smita Sharma