Aryan Khan Drug Case: सवा दो घंटे एनसीबी ने अनन्या से की पूछताछ, हर सवाल को कुछ याद नहीं कह टालती रही एक्ट्रेस

10/22/2021 1:48:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय आर्यन खान मुंबई ड्रग्स केस को लेकर मुश्किलों में घिरी हैं। एनसीबी दूसरे दिन एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है। इससे पहले 21 अक्टूबर को एनसीबी ने अनन्या से सवा 2 घंटे तक पूछताछ की थी।  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान उनसे कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वो बहाने बना रही थीं।  इसके अलावा जब उनसे कुछ पूछा जाता तो वह कहती रही कि मुझे कुछ याद नहीं है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक जब अनन्या पर एनसीबी के सवालों की बौछार हुईं तो वह काफी कन्फयूज नजर आईं। उन्होंने कई सवालों को ये कहकर टाला कि उन्हें ठीक से याद नहीं है। हालांकि एनसीबी को अनन्या ने चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी।ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई। जब अनन्या से पूछ गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले। अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं। 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। अनन्या के दोनों फोन एनसीबी ने सीज कर दिए है। 

PunjabKesari


आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी। इसके अलावा एनसीबी के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है। वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News