ड्रग्स केस: NCB ने जब्त किए दीपिका, सारा श्रद्धा सहित इन सभी के मोबाइल, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

9/27/2020 10:24:22 AM

मुंबई: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनीसीबी एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है।चैनल टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का फोन सीज किया है।

इससे पहले करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह और जया शाह के मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया है। बताया जा रहा है इन सभी के फोन का डेटा रिकवर किया जाएगा जो जांच में काम आ सकता है।

बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को दीपिका से 5 घंटे पूछताछ की थी। दीपिका ने अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट की बात तो कुबूल की है, लेकिन ड्रग्स लेने, खरीदने से साफ इनकार कर दिया है।

श्रद्धा कपूर से भी  शनिवार लगभग 12 बजे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचीं। एनसीबी ने लगभग 6 घंटे उनसे पूछताछ की है। श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया है। वहीं सारा करीब 1 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। सारा ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया है। इस पूछताछ के दौरान सारा और श्रद्धा ने सारे इल्जाम दिवंगत एक्टर पर लगा दिए।
 

Smita Sharma