''हैप्पी भाग जाएगी'' फेम गौरव दीक्षित के घर से मिली ड्रग्‍स, NCB की छापेमारी से पहले गर्लफ्रेंड संग फरार हुआ एक्टर

4/4/2021 10:13:53 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) एक्शन मोड में हैं। ड्रग केस में एनीसीबी ने कई बाॅलीवुड हस्तियों से पूछताछ की। बीते दिनों टीवी एक्टर और बिग बॉस 7 के प्रतिभागी रहे एजाज खान को हिरासत में लिया गया था। केंद्रीय एजेंसी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की और लोखंडवाला में एक और टीवी एक्टर के घर पर छापा मारा।

PunjabKesari

यहां से एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ। एनसीबी ने जिस एक्टर के घर छापा मारा है वह गौरव दीक्षित है। उनके फ्लैट से एमडी, एमडीएमए और हशीश जैसे ड्रग्स बरामद किए गए। एक्टर के घर पर ड्रग्स के लिए पैकेजिंग का सामान भी मिला।

PunjabKesari

गौरव दीक्षित के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए हैं। हालांकि, नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की छापेमार की भनक लगते ही गौरव बीती रात अपनी Dutch गर्लफ्रेंड के साथ घर छोड़कर फरार हो गए। एजेंसी अब दोनों की तलाश कर रही है।

PunjabKesari


सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया है काम 

 गौरव दीक्षित ने साल 2016 में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ और 2018 में ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी फिल्म में काम किया है। गौरव दीक्षित 5 जुलाई 2019 में रिलीज हुई विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित मरुधर एक्सप्रेस और विनोद मुखी द्वारा निर्देशित 'डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई', 2005 में आई ‘फन कैन बी डेंजरस’, 2005 में ही ‘बॉबी: लव एंड लस्ट’, 2014 में ‘दी सैटरडे नाइट जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News