रिया ने जांच में नहीं लिया सारा-रकुल का नाम! ड्रग मामले में NCB ने ''बॉलीवुड लिस्ट'' तैयार करने से किया इंकार

9/13/2020 4:31:50 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार जांच पड़ताल में जुटा हुआ है। हालांकि बीते दिनो एनसीबी सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही रिया के भाई शौविक और कई ड्रग के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी की रिया चक्रवर्ती के दौरान रिया ने 25 स्टार्स के नाम लिए, जो ड्रग का सेवन करते हैं। उनमें सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा का भी नाम शामिल है।

सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर KPS मल्होत्रा ने रिया के द्वारा लिए गए बॉलीवुड स्टार्स के नाम की लिस्ट बनाने से इंकार कर दिया है।

 

बॉलीवुड स्टार्स के नाम शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, हमने किसी भी तरह की बॉलीवुड लिस्ट तैयार नहीं की है। पहले तैयार की गई लिस्ट में पैडलर्स और तस्करों के नाम शामिल थे। ऐसे में बॉलीवुड के साथ कन्फ्यूज हो रहा है। NCB ऑफिसर ने कहा, नामों को रिवील नहीं किया गया है।


बता दें इससे पहले खबरे थी के एनसीबी ने इन बॉलीवुड स्टार्स के नामों की लिस्ट तैयार कर ली है और जल्द ही इन्हें समन भेजकर पूछताछ कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने सारा, रकुल और सिमोन का नाम लेते हुए आरोप लगाया था कि इन्होंने मेरे और सुशांत के साथ ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। बता दें सारा अली खान सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ में नजर आईं थी। सारा के करियर की ये पहली फिल्म थी। 

 

suman prajapati