SSR Case Breaking: NCB के हवाले शौविक-मिरांडा,4 दिन की मिली कस्टडी

9/5/2020 2:28:44 PM

मुंबई:  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद शुक्रवार रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया था।  

PunjabKesari

एनसीबी की टीम उन्हें किला कोर्ट में पेश किया। एनसीबी ने आगे की पूछताछ के लिए इनके रिमांड की मांग की थीं। वहीं अब कोर्ट ने इस मामले में फैसला ले लिया है।कोर्ट ने आगे की पूछताछ के लिए शौविक और मिलांडा को एनसीबी के हवाले कर दिया है यानि अब ये दोनों 9 सितंबर के लिए जांच कस्टडी में हैं।

कुछ समय में एनसीबी दोनों को अपने ऑफिस लेकर जाएगी। इतना ही नहीं एनसीबी प्रेस काॅन्फ्रेंस भी हो सकती है। ये पहली बार होगा जब टीम पहली बार मीडिया से रूबरू होगी। बता दें कि कोर्ट में पेश किए जाने से पहले इन आरोपियों का मेडिकल टेस्ट किया गया था। 


 

बॉलीवुड में ड्रग्स के एंगल की जांच हुई तेज


एनसीबी की मानना है कि बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल करने के लिए कुछ बड़े नामों का भी खुलासा हो सकता है। श्रुति मोदी के रिया और शौविक के अलावा अन्य बॉलीवुड स्टार्स से भी संपर्क थे।

PunjabKesari

रिया को भी भेजेगी समन

शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि उसने अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स की खरीदी। सैम्युल मिरांडा और शोविक  रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे। एनसीबी ने डिजिटल रिकॉर्ड की छानबीन की है। इसमें ड्रग्स के कुल 12 ट्रांजेक्शन हुए हैं। इसके अलावा सैम्युल ने भी कबूला है कि वह सुशांत के लिए ड्रग लाता था। ऐसे में अब कभी भी रिया को एनसीबी समन भेज सकती है। वहीं शौविक और सैम्युल के इस बयान के बाद रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News