ड्रग्स केस: NCB ने कोर्ट से 9 दिनों के लिए मांगी क्षितिज प्रसाद की रिमांड, गिरफ्तारी पर बोले डायरेक्टर- मुझे फंसाया जा रहा

9/27/2020 1:59:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले ड्रग्स ऐंगल सामने आने बाद नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद का भी ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। शनिवार को क्षितिज से एनसीबी की टीम ने 24 घंटे से ज्यादा की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। क्षितिज प्रसाद पर ड्रग्स रखने और इस्तेमाल किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। आज क्षितिज की कोर्ट में पेशी है। 

PunjabKesari
एनसीबी ने कोर्ट से क्षितिज प्रसाद की 9 दिनों की रिमांड की मांग की है। एनसीबी का कहना है कि अंकुश अरनेजा से पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। एनसीबी को क्षितिज के घर पर छापेमारी के दौरान गांजा बरामद हुआ था।

PunjabKesari


आज क्षितिज की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दोपहर 1 बजे से कोर्ट में पेशी हो रही है। क्षितिज को इस पेशी से पहले मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो मेडिकल जांच के लिए जाते समय क्षितिज प्रसाद ने कथित तौर पर कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और उनके ड्रग पेडलर्स से कोई रिश्ते नहीं हैं।

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 17 से ज्यादा शख्स ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। सबी को फिल्म एनसीबी की रिमांड में रखा गया है, वहीं रिया को 6 अक्टूबर तक हिरासत में रखा गया है। ये भी बता दें कि ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की है।

 


 


suman prajapati


Related News