ड्रग्स मामले में NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ था गांजा

11/22/2020 10:28:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स क्नेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा कसता जा रहा है। बीते शनिवार एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी। सर्च के दौरान एजेंसी को भारती के घर से गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है। 


बता दें NCB ने कल भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से ग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके बाद एनसीबी ने दोनों से पूछताछ भी की थी। पूछताछ में दोनों ने गांजा के सेवन करने को स्वीकार किया था। सबसे पहले एनसीबी ने भारती सिंह को यानि कल ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब उनके पति भी एनसीबी के शिकंजे से बच नहीं पाए हैं।


इस मामले में ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा कि भारती के घर से कथित तौर पर बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम मात्रा है। एक हजार ग्राम गांजा तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10000 रुपए का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है। अधिकारी ने बताया कि भारती का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था। एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है। भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में नजर आती हैं। 

भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में नजर आती हैं।

 

suman prajapati