ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद अरमान कोहली गिरफ्तार, NCB ने बरामद की हाई क्वालिटी कोकीन

8/29/2021 11:20:44 AM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। ड्रग्स केस में कई स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। एनसीबी अब तक कई स्टार्स से इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है। अब हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी की है। इसके साथ एनसीबी ने पूछताछ के लिए एक्टर को हिरासत में ले लिया है। लंबी पूछताछ के बाद अरमान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 PunjabKesari
एनसीबी ने शनिवार 28 अगस्त की सुबह हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। अजय से पूछताछ के बाद एनसीबी ने दोपहर एक और ऑपरेशन लॉन्च किया। अजय ने पूछताछ में अरमान कोहली का नाम लिया। इसके बाद एनसीबी ने अंधेरी इलाके में अरमान के घर पर छापेमारी की। 

PunjabKesari
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी में अरमान के पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन मिली है। पूछताछ के बाद अरमान को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। अरमान के साथ ही ड्रग डीलर अजय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को रविवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। अभी इस मामले की जांच जारी हैं और एनसीबी ने बताया अरमान के पास से मिली कोकीन बेहद हाई क्वालिटी और साउथ अमेरिका की है। इससे एनसीबी को शक है कि अरमान और अजय के इंटरनैशनल ड्रग डीलर्स से भी कनेक्शन हो सकते हैं।

PunjabKesari
बता दें यह पहली बार नहीं है जब अरमान सवालों के घेरे में हैं। साल 2018 में आबकारी विभाग ने घर पर अधिक शराब की बोतलें रखने पर अरमान को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा अरमान पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को फिजिकल टॉर्चर करने का केस दर्ज किया गया था। हालांकि, बाद में नीरू रंधावा ने अरमान के खिलाफ किए गए केस को वापस ले लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News