Drug Case: एनसीबी की बड़ी कार्रवाई,टीवी एक्टर गौरव दीक्षित गिरफ्तार, घर से बरामद किए गए थे MD ड्रग्स चरस

8/28/2021 9:26:15 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही बी-टाउन के कई स्टार्स एनसीबी के हत्थे चढ़े। ड्रग केस में जहां एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 1 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी। वहीं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर जैसी हसीनाओं को एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

वहीं अब बॉलीवुड में फैले नशे के कारोबार को लेकर एनसीबी ने एक और कार्रवाई की है। एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया है। गौरव दीक्षित के घर एमडी और चरस की बरामदगी हुईं।  एनसीबी ने गौरव दीक्षित पर ये कार्रवाई एक्टर ऐजाज खान से हुई पूछताछ के बाद की है। 

ड्रग्स के मामले में 31 मार्च को टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम एजाज खान को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की तो उसमें कई और नाम सामने आए। इसके चलते एक के बाद एक कई टीवी एक्टर्स से कड़ी पूछताछ की गई और छापे मारे गए। 

बता दें कि अप्रैल जांच एजेंसी नेगौरव दीक्षित के लोखंडवाला स्थित घर में छापा मारा था। उस समय एक्टर को छापे की जानकारी मिल गई थी और वह भाग गए थे। इस कार्रवाई के दौराम एनसीबी को शक था कि गौरव की गर्लफ्रेंड भी ड्रग्स के रैकेट में शामिल हैं। एनसीबी को लंबे वक्त से गौरव पर शक था और पुलिस कार्रवाई करने में कामयाब रही।

गौरव दीक्षित एक टीवी कलाकार हैं और फिल्मों में छोटे मोटे रोल निभा चुके हैं। गौरव दीक्षित 'द मैजिक ऑफ सिनेमा', दाहेक: द रेस्टलैस माइंड और बॉबी: लव और लस्ट जैसी में फिल्मों में काम कर चुके हैं। गौरव ने टीवी सीरियल जैसे सीता-गीता में काम किया है।
 

Content Writer

Smita Sharma