सुशांत केसः NCB ने ड्रग सप्लायर अब्दुल बासित परिहार को किया गिरफ्तार, सैमुअल मिरांडा और रिया के भाई

9/2/2020 2:12:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट वायरल होने के बाद ईडी और सीबीआई के बाद NCB टीम भी जांच करने में जुटी गई है। रिया के ड्रग चैट में कई शख्सों के नाम का खुलासा हुआ है, जो ड्रग्स का लेन-देन करते थे। एनसीबी ने बीते दिनों रिया के खिलाफ मामले में जुड़े होने की शिकायत दर्ज की थी। वहीं अब खबर है कि एनसीबी ने अब्दुल बासित परिहार को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। उसका सुशांत के साथ काम करने वाले सैमुअल मिरांडा के साथ कनेक्शन पाया गया है। 

अब्दुल बासित के अलावा इस केस से जुड़े जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर ड्रग सप्लाई करने का आरोप है। मिरांडा का आरोप है कि वो रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स मुहैया करवाते थे। इससे पहले कहा गया था कि एनसीबी ने जिस सस्पेक्ट ड्रग पेडलर को पकड़ा है, उसने शौविक का नाम भी लिया था।


अब एनसीबी की टीम इन ड्रग पेडलर्स से पूछताछ करेगी कि रिया के भाई शौविक के टच में कौन-कौन था। 2 सस्पेक्टेड ड्रग पेडलर्स के बारे में बारीकी से पड़ताल की जा रही है।


बता दें बीते दिनों जो ग्रुप चैट लीक हुआ था और सैमुअल मिरांडा द्वारा लिखा गया था ड्रग्स के लिए अशोक को कॉल करो। वहीं ये भी खुलासा हुआ है कि शौविक ने ड्रग सप्लायर से अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए भी ड्रग्स मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि डैड का माल खत्म हो गया है। 
बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच पड़ताल के दौरान ड्रग चैट वायरल होने के बाद कई शख्सों के नाम सामने आए हैं। जिनका कहीं न कहीं सुशांत केस से लिंक हो सकता है। अब मामले को सुलझाने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं।

 

suman prajapati