ड्रग मामले में टॉलीवुड एक्ट्रेस गिरफ्तार, NCB को ड्रग्स सप्लाई गैंग से जुड़े होने का संदेह

1/5/2021 10:03:37 AM

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग केस में आए दिन कई लोगों को गिरफ्तार कर रही हैं। शनिवार को एनसीबी ने मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान एक टॉलीवुड एक्ट्रेस को हिरासत में लिया गया। सोमवार को एक्ट्रेस के नाम खुलासा हुआ। एनसीबी की हाथ लगी इस एक्ट्रेस की पहचान श्वेता कुमारी के तौर पर की गई है।

PunjabKesari

इस बात की पुष्टि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की। सोमवार को श्वेता से 5 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद अरेस्ट किया गया। छापेमारी के दौरान एनसीबी की टीम ने श्वेता के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को रंगे हाथों पकड़ा जबकि ड्रग सप्लायर साईद वहां से फरार हो गया था। एनसीबी ने 400 ग्राम एमडी के साथ करीब 8-10 रुपये का कैश भी जब्त किया।

PunjabKesari

NCB को शक है कि टॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का इस्तेमाल सईद MD ड्रग की सप्लाई के लिए कर रहा था । क्योंकि ड्रग की सप्लाई व डीलिंग में लड़की का इस्तेमाल इसलिए ऐसे माफिया करते हैं जिससे कि खुद को एजेंसी के रडार से दूर रख सके और लड़की पर शक कम से कम हो हालांकि हर एंगल पर जांच की जा रही है। श्वेता के काम की बात करें तो उनका फिल्मी करियर संक्षिप्त हैं।उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया है। वह ज्यादातर सहायक कलाकार के तौर पर ही नजर आई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News