9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद NCB ने शौविक-सैम्युल को किया अरेस्ट,अब रिया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

9/5/2020 8:52:23 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में ड्रग एंगल आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ा एक्शन लिया। शुक्रवार रात सुशांत केस में आज पहली गिरफ्तारी हुई। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई  ई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। शोविक और सैमुअल की गिरफ्तारी का फैसला 9 घंटे की पूछताछ के बाद किया गया है।

दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो शोविक और सैमुअल को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की तैयारी में हैं। रिया एनसीबी की रडार पर हैं वह आज रविवार को एक्ट्रेस को समन भेज सकती है।  

सूत्रों के हवाले से ये खबर भी निकल आई है कि शोविक और मिरांडा से पहले अलग-अलग पूछताछ हुई, फिर दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई। पता चला है कि सारे सबूत इनके सामने रखकर इन्हें ग्रील किया गया, जिसके बाद उन्होने सच उगलना शुरू कर दिया। एनसीबी ने शोविक और सैमुअल से ड्रग्स से संबंधित के चैट्स के बारे में भी सवाल किए।


शोविक के बयान पर रिया की गिरफ्तारी 

शोविक के बयान के आधार ही रिया की गिरफ्तारी तय होगी। शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि उसने अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स की खरीदी। सैम्युल मिरांडा और शोविक  रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे। एनसीबी ने डिजिटल रिकॉर्ड की छानबीन की है। इसमें ड्रग्स के कुल 12 ट्रांजेक्शन हुए हैं। 

बीते दिनों में रिया, शोविक, और सैमुलल की कई चैट्ल लीक हुए थे जिसमें ये सभी खुले तौर पर ड्रग्स लेने, मंगवाने और रिसीव करने की बातें कर रहे थे। इतना ही नहीं, शोविक और सैमुअल मिरांडा ने एनसीबी को कुछ और लोगों के नाम बताए हैं जिन्हें आने वाले दिनों में समन भेजा जाएगा।
 

Smita Sharma