ड्रग्स केस: पूछताछ से पहले ही बढ़ी अर्जुन रामपाल की मुश्किलें, दोस्त पॉल बार्टेल को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

11/13/2020 10:59:33 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद  से ही एनसीबी की धरपकड़ लगातार जारी है। इन दिनों एक्टर अर्जुन रामपाल और उनके करीबी एनसीबी की रडार पर हैं। कुछ दिन पहले ही एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था।

इसके बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से दो बार पूछताछ भी की थी। वहीं अब खबरें हैं कि एनसीबी ने अर्जुन के एक और करीबी को अरेस्ट कर लिया। एनसीबी ने शुक्रवार को अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार कर किया। पॉल बार्टेल की गिरफ्तारी मुंबई से की गई हैं। 

आज अर्जुन से पूछताछ


वहीं एजेंसी आज अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ करेगी। इसके लिए अर्जुन रामपाल अपने घर से एनसीबी ऑफिस के लिए निकल चुके हैं। इस दौरान वे कैमरों से बचते नजर आए और उन्होंने मास्क पहना हुआ था। 

बता दें कि अर्जुन रामपाल लंबे समय से एनसीबी के रडार पर हैं। एजेंसी की नजरों में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स इस 'गैंग' के एक्टिव सदस्य हैं।

रविवार को उन्हें बेल मिली और इसके तुरंत बाद उन्हें दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले सितंबर के महीने में जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की 'ड्रग्स चैट' वायरल हुई थी तो उसमें भी एक A नाम के शख्स का जिक्र था। माना जा रहा है कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि एक्टर अर्जुन रामपाल ही हैं।

Smita Sharma