भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर फिर मंडराए मुसीबतों के बादल! NCB ने कोर्ट से की जमानत रद्द करने की मांग

12/2/2020 5:33:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केम में नाम सामने आने के बाद  भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के बाद एनसीबी की नजरों में बने हुए हैं। भले ही कपल को 23 नवंबर को बेल मिल गई थी, लेकिन एक बार फिर दोनों के सिर पर खतरे के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जमानत रद्द करने की मांग की है।  


एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जमानत के खिलाफ NDPS कोर्ट से गुहार लगाई है और साथ ही दोनों से ड्रग केस में पूछताछ करने की इजाजत भी मांगी है। एनसीबी भारती और हर्ष से दोबारा पूछताछ करना चाहती हैं। ताकि इस केस में छोटे-छोटे पहलूओं का पर्दाफाश किया जा सके। 


एनसीबी की अपील के बाद कोर्ट ने भारती और हर्ष को नोटिस जारी कर दिया है। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते तक इस मामले की सुनवाई की जा सकती है। कोर्ट के इस फैसले के बाद कपल एक बार फिर मुसीबतों में घिरता नजर आ रहा है। 


बता दें बीते दिनों भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी के दौरान एनसीबी को गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद ब्यूरो ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया था। हालांकि दोनों को बाद में 23 नवंबर को जमानत भी मिल गई थी।


 

suman prajapati