भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर फिर मंडराए मुसीबतों के बादल! NCB ने कोर्ट से की जमानत रद्द करने की मांग

12/2/2020 5:33:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केम में नाम सामने आने के बाद  भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के बाद एनसीबी की नजरों में बने हुए हैं। भले ही कपल को 23 नवंबर को बेल मिल गई थी, लेकिन एक बार फिर दोनों के सिर पर खतरे के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जमानत रद्द करने की मांग की है।  

PunjabKesari


एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जमानत के खिलाफ NDPS कोर्ट से गुहार लगाई है और साथ ही दोनों से ड्रग केस में पूछताछ करने की इजाजत भी मांगी है। एनसीबी भारती और हर्ष से दोबारा पूछताछ करना चाहती हैं। ताकि इस केस में छोटे-छोटे पहलूओं का पर्दाफाश किया जा सके। 

PunjabKesari


एनसीबी की अपील के बाद कोर्ट ने भारती और हर्ष को नोटिस जारी कर दिया है। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते तक इस मामले की सुनवाई की जा सकती है। कोर्ट के इस फैसले के बाद कपल एक बार फिर मुसीबतों में घिरता नजर आ रहा है। 

PunjabKesari


बता दें बीते दिनों भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी के दौरान एनसीबी को गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद ब्यूरो ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया था। हालांकि दोनों को बाद में 23 नवंबर को जमानत भी मिल गई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News