ड्रग केस में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को फिर भेजा समन, 16 दिसंबर को करेगी पूछताछ

12/15/2020 3:55:50 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच में लगी हुई है। एनसीबी अब तक इस केस में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से भी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का नाम भी सामने आया था। एनसीबी ने अर्जुन के घर पर छापेमारी की थी। जहां से एनसीबी को कुछ दवाईयां मिली थी। अब एनसीबी ने अर्जुन को दूसरी बार समन भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल ही में पकड़े गए ड्रग पैडलर्स से पूछताछ करने पर एक्टर का नाम फिर से सामने आया है। 

PunjabKesari


अर्जुन को 16 दिसंबर को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले एक्टर से 13 नवंबर को पूछताछ की गई थी। जो 7 घंटे लगातार चली थी। 11 और 12 नवंबर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की गई थी और एक्टर के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था। अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को भी गिरफ्तार किया गया था।

 

PunjabKesari
बता दें अर्जुन रामपाल के घर पर छापे मारने पर लैपटॉप, मोबाइल फोन, टैबलेट और कुछ दस्तावेज मिले थे। बीते दिनों फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया गया था। उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। हिरासत में लेने के बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। काम की बात करें तो अर्जुन फिल्म 'नेल पॉलिश' में नजर आएंगे। फिल्म में राजित कपूर और आनंद तिवारी की भी मुख्य भूमिका है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News