नयनतारा और विग्नेश की शादी को एक महीना पूरा, कपल ने शेयर की रजनीकांत, मणिरत्नम-शाहरुख के साथ अनसीन तस्वीरें

7/9/2022 3:52:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। यह कपल पिछले महीने 9 तारीख को शादी के पवित्र बंधन में बंधा था और आज दोनों की वेडिंग को पूरा एक महीना हो गया है। इस खास अवसर पर नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी के खास मूमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पर सामने आई तस्वीरों में नयननतारा-विग्नेश सुपरस्टार रजनीकांत, शाहरुख और मणिरत्नम के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर कर विग्नेश ने कैप्शन में लिखा- प्यार करने वाले #थलाइवर रजनीकांत सर के साथ हमारी शादी को उनकी सम्मानित उपस्थिति के साथ बहुत सकारात्मकता मिली।


हमारे खास दिन एक महीने की सालगिरह पर कुछ बेहतरीन पल शेयर करते हुए खुशी हो रही है ️

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रजनीकांत कपल को प्यारी मुस्कान के साथ उपहार देते हुए नजर आ रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ डायरेक्टर मणिरत्नम भी शामिल हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

अन्य तस्वीरों में शाहरुख अपनी जवान को स्टार नयनतारा को गले लगाए और विग्नेश को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून, 2022 को महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध थे। कपल की शादी में शाहरुख खान, निर्देशक एटली, सुपरस्टार रजनीकांत, अजित और थलपति विजय सहित  अन्य कई लोग शामिल हुए। 
वर्कफ्रंट पर नयनतारा इन दिनों एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान की शूटिंग में व्यस्त हैं और विग्नेश अजित कुमार के साथ AK62 पर काम कर रहे हैं।

 

Content Writer

suman prajapati