सरोगेसी जांच में खुलासा: 6 साल पहले ही शादी रचा चुके हैं नयनतारा-विग्नेश शिवन, सरोगेट बनी थी एक्ट्रेस की रिश्तेदार

10/17/2022 3:00:30 PM


मुंबई: साउथ इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के नाम से फेमस नयनतारा ने बीते दिनों ही पति विग्नेश शिवन संग जुड़वां बच्चों का स्वागत किया। कपल सेरोगेसी के जरिए 
जुड़वा बेटों का पेरेंट्स बना।

PunjabKesari

शादी के महज चार महीने के अंदर और सरोगेसी के माध्यम से पेरेंट्स बनने के कारण दोनों पर कई तरह के सवाल उठे। राज्य सरकार ने भी नयनतारा और विग्नेश के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की थी। अब इस केस में एक नया खुलासा हुआ है जो चौंकाने वाला है। 

PunjabKesari

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने बच्चों के जन्म को लेकर सवाल उठाते हुए इस मामले में कपल से सफाई की मांग करने का आदेश दिया था। कपल ने तमिलनाडु हेल्थ डिपार्टमेंट को एक एफिडेविट सौंपा। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी शादी 6 साल पहले ही रजिस्टर्ड हो चुकी थी। दोनों ने बतौर प्रूफ मैरिज सर्टिफिकेट दिया है।
 

PunjabKesari

इसके साथ ही रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि नयनतारा और विग्नेश के बच्चों की सरोगेट मदर एक्ट्रेस की रिश्तेदार हैं। यह महिला यूएई में रहती हैं। इतना ही नहीं कार्रवाई में यह भी पता लगा लिया है कि कपल के जुड़वां बच्चों का जन्म चन्नई के एक हाॅस्टिपल में हुआ था। 


बता दें कि 2021 के सरोगेसी एक्ट के अनुसार कोई भी कपल जिसे सरोगेसी की जरूरत है उसकी शादी को पांच साल या उससे अधिक होना चाहिए। सरोगेट महिला कपल का करीबी होना चाहिए। ऐसे में नयनतारा और विग्नेश ने नियमों का पालन किया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इसी साल 9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई थी। 9 अक्टूबर को विग्नेश शिवन ने ट्विटर पर बच्चे कई कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें उन्होंने फैन्स को खुशखबरी दी थी कि उन्हें जुड़वा बेटे हुए हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा था- नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें जुड़वा बेटे हुए हैं। हमारी सभी दुआएं और हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद, इन दो जुड़वा बेटों के रूप में मिला है। अब आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। उईर और उलगम। जिंदगी और भी खूबसूरत लग रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News