एक्टिंग से पहले एंकरिंग किया करती थी ''लेडी सुपरस्टार'' नयनतारा, वीडियो देख भौचक्के रह गए फैंस

9/28/2023 11:10:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है। न सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई हैं, लेकिन क्या आपको पता है आज इंडस्ट्री की यह जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा पहले एंकर हुआ करती थीं। जी हां, नयनतारा फिल्मों में आने से पहले छोटे पर्दे पर एंकरिंग किया करती थीं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एंकरिंग करती नजर आ रही हैं।

 

नयनतारा का ये वीडियो सालों पुराना है, जिसमें वह मलयालम भाषा में एंकरिंग करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल हो रहा है कि वाकई में यह नयनतारा हैं। एक्ट्रेस के इस लुक की बात करे तो वह ब्लैक एंड रेड ड्रेस में, माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। बालों को उन्होंने खुला रखा हुआ है। एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Entertainment Say (@entertainmentsay)

 

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यकीन नहीं हो रहा है कि ये नयनतारा है। दूसरे ने लिखा, प्लास्टिक सर्जरी ही सब कुछ है। तीसरे ने कहा, अब ये बहुत अलग दिखती है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा ने  मलयालम फिल्म मनासिनक्करे से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद वह तमिल और तेलुगु सिनेमा में नजर आई और आज उन्हें साउथ इंडस्ट्री की 'लेडी सुपरस्टार' कहा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म कन्नप्पा में नजर आएंगी। 

Content Writer

suman prajapati