शादी के बाद पति संग तिरुपति मंदिर पहुंची कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ी नयनतारा, चप्पल पहनने को लेकर जारी होगा कानूनी नोटिस !!

6/11/2022 4:41:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा 9 जून को फिल्म निर्माता विग्गेश शिवन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। सोशल मीडिया पर कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। शादी के दूसरे दिन एक्ट्रेस अपने पति संग तिरुपति मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे, जहां से एक बार फिर दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं। हालांकि, मंदिर दर्शन के लिए पहुंची नयनतारा एक कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ गई, जिसके बाद उन्हें जल्दी ही लीगल नोटिस जारी हो सकता है।


दरअसल, तिरुपति मंदिर में मादा स्ट्रीट पर नंगे पांव चलने की धार्मिक प्रथा है,  लेकिन वहां नयनतारा को चप्पल में देख फैंस भड़क गए और एक्ट्रेस मुसीबत में पड़ गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो तिरुमाला तिरपति देवास्थनम बोर्ड के चीफ विजिलेंस सिक्योरिटी ऑफिसर, नरसिम्हा किशोर ने बताया कि नयनतारा मादा स्ट्रीट पर चप्पलों में चलती दिखीं, जिसका काफी धार्मिक महत्व है। इस दौरान नवविवाहित जोड़े ने यहां के नियमों का उल्लंघन किया है। वो वहां तस्वीरें भी क्लिक करवाते दिखे, जबकि यहां निजी कैमरों की अनुमति नहीं है। 

उन्होंने कहा, 'नयनतारा मादा स्ट्रीट पर चप्पलों में घूमती दिखीं। हमारी सिक्योरिटी ने इस पर तुरंत एक्शन लिया। हमने सीसीटीवी फुटेज में नोटिस किया कि उन्होंने वहां फोटोशूट भी किया था।'  

नरसिम्हा किशोर ने आगे कहा, 'हम नयनतारा को नोटिस भेज रहे हैं। हमने उनसे बात भी की है और वो खुद प्रेस को एक माफीनामे का वीडियो जारी करना चाहती थी। हालांकि हम उन्हें कानूनी नोटिस भेज रहे हैं।'

कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि इस चप्पल कॉन्ट्रोवर्सी के बाद विग्नेश शिवन ने अपनी पत्नी की ओर से ट्रस्ट से माफी मांगी ली है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी तिरुपति मंदिर में काफी आस्था रखती हैं। ये गलती अनजाने में हुई है। इससे पहले वो कई बार तिरुपति मंदिर के दर्शन कर चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News