B'Day Spcl: क्रिश्चियन धर्म छोड़ के अपनाया था हिन्दू धर्म, मरियम कुरियन से नयनतारा बनी थी सुपरस्टार

11/18/2019 2:35:20 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। साउथ की लेडी सुपरस्टार, नयनतारा पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में रहने के सालों बाद भी टॉप पर हैं। आज उनका बर्थडे है। एक्ट्रेस अपनी लीक से हटकर भूमिकाएं करने और वीमेन ओरिएंटेड फिल्म करने की वजह से तमिल फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है। एक्ट्रेस का अपने दमदार ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतना जारी है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट:

PunjabKesari, Nayanthara Images
उन्होंने जयराम के साथ 2003 की मलयालम फिल्म 'मन्नासिनक्कारे' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। नयनतारा ने इसके बाद तमिल सिनेमा में अय्या (2005) और तेलुगु के साथ लक्ष्मी (2006) जैसी फ़िल्में दी।

PunjabKesari, Nayanthara Images

पीरियड ड्रामा फिल्म जैसे, 'सई रा' की रोमांटिक कॉमेडी से एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने आप को प्रूव किया था। एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

PunjabKesari, Nayanthara Images
इस लेडी सुपरस्टार का जन्म और पालन-पोषण एक क्रिश्चियन परिवार में हुआ था, लेकिन उन्होंने बाद में खुद को हिंदू धर्म में बदल लिया।

PunjabKesari, Nayanthara Images

नयनतारा ने चेन्नई के आर्य समाज मंदिर में खुद को हिंदू धर्म में परिवर्तित कर लिया और यहां तक ​​कि अपना नाम भी बदल लिया। डायना मरियम कुरियन से, उसने अपना नाम बदलकर नयनतारा रखा।

PunjabKesari, Nayanthara Images

काफी स्ट्रगल करने के बाद अजीत की गैंगस्टर-थ्रिलर 'बिल्ला' में शानदार एक्टिंग के बाद, एक्ट्रेस सेंसेशन बन गई। खासकर उनका टू-पीस बिकनी अवतार काफी लाइमलाइट में रहा।

PunjabKesari, Nayanthara Images

सिलम्बरासन और प्रभु देवा के साथ कंट्रोवर्सिअल रिलेशन के बाद, स्टनर फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ रिलेशन में हैं।
 


Edited By

Akash sikarwar


Related News