मर्डरः बाथरुम की खिड़की तोड़ घर में घुसे हत्यारे, बेरहमी से मॉडल को उतारा मौत के घाट

7/12/2021 12:18:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पाकिस्तान से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। लाहौर में एक मॉडल नायब नदीम की घर में घुसकर बेरहमी हत्या कर दी गई। उनका शव रविवार को उनके डिफेंस एरिया स्थित घर से बरामद किया गया। हालांकि, पुलिस ने अभी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बचाया। 

 

PunjabKesari


पाकिस्तानी रिपोर्ट के अनुसार नायब के भाई ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के एसएचओ नैयर निसार ने बताया कि संभवतः मॉडल की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 


नायब के भाई मोहम्मद अली के मुताबिक, वो 9 जुलाई को आधी रात के करीब ने बहन के घर गए थे। वहां उन्होंने देखा कि नायब जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं। उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे। अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी। उन्होंने आशंका जताई कि हत्यारा बाथरूम के रास्ते से घर के अंदर आया हुआ होगा।  
बता दें 29 वर्षीय नायब की अभी शादी नहीं हुई थी और वो घर में अकेली रहती थीं। नायब के पहले मई में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की लाहौर में हत्या का मामला सामने आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News