लंबे बाल... श‍िमरी गोल्‍ड गाउन.. आइटम गर्ल बनकर बिजली गिराने तो तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर का लुक देख कंगना बोलीं-''हॉट''

2/1/2022 2:51:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा अपने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। वह  इंडस्ट्री ने उन स्टार्स में से हैं जो जल्द से जल्द अपने किसी भी किरदार में खुद को ढाल लेते हैं। उनके अंदर का यही स्पेशल टेलेंट उन्हें बाकी लोगों से अलग बनाता हैं। वहीं अब कंगना रनौत की फिल्‍म 'टीकू वेड्स शेरू' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी मजेदार लेडी लुक अपनाया है।

कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म के सेट से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक BTS तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें उन्‍हें पहचानना मुश्‍क‍िल है। लंबे बाल, उन्‍होंने श‍िमरी गोल्‍ड गाउन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी देख कंगना भी घायल हो गई हैं।

उन्होंने इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा-'हॉट।' नवाजुद्दीन की ये तस्वीरें देख लगता है एक्टर फिल्म में वाकई ब‍िजली ग‍िराने वाले हैं। उनका यह फनी लुक फिल्म में उनके मजेदार कैरेक्टर की झलक दिखा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर फिल्‍म के एक गाने से है। कहानी में फिल्‍म की फीमेल लीड अवनीत कौर के किरदार का अपहरण हो जाता है। ऐसे में नवाज का किरदार लड़की बनकर गुंडों के बीच पहुंचते हैं और अवनीत को बचाता है। बताया यह भी जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस रूप में ढालने के लिए मेकअप आर्टिस्‍ट्स को चार घंटे का वक्‍त लगा था। यह गेटअप एक गाने के लिए है, जिसे बॉस्‍को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है।

 कंगना रनौत  की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' ओटीटी (OTT) के अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अवनीत कौर भी हैं। अवनीत कौर टीवी की मशहूर ऐक्‍ट्रेस हैं। वह इस फिल्‍म के साथ बॉलि‍वुड डेब्‍यू कर रही हैं।इस फिल्‍म का निर्माण कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

नजवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते दिनों मुंबई में अपने आलीशान घर के कारण भी सुर्ख‍ियों में रहे हैं। नवाज ने मुंबई में अपने सपनों का महल तैयार करवाया है, जिसकी तुलना शाहरुख खान की 'मन्‍नत' से भी हो रही है। नवाज ने अपने बंगले का नाम पिता के नाम पर 'नवाब' रखा है। 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन 'टीकू वेड्स शेरू' के अलावा 'बोले चूड़‍ियां', 'जोगीरा सारा रा रा' और 'हीरोपंती 2' में भी नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma