मिस्ट्रीमैन की आंखों में खोई दिखीं नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया, तस्वीरें देख ने लोगों ने कसे तंज, बोले- ''सारी नौटंकी इसीलिए थी''

6/4/2023 5:49:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। आलिया ने पिछले दिनों पति नवाजु पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, एक्टर ने आरोपों को खारिज करते हुए पत्नी पर 100 करोड़ का मानहानि केस कर दिया था। दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा है और जल्द ही वे तलाक लेने वाले हैं। पति संग चल रहे विवादों के बीच आलिया एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई हैं। उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कैप्शन के कई तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर किया। इन तस्वीरों में आलिया एक अंजान शख्स के साथ नजर आ रही हैं। जहां एक तस्वीर में आलिया और वह शख्स एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया सेल्फी ले रही हैं। यानी इन तस्वीरों में उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

इस वीडियो को देखने के बाद लोग आलिया पर खूब तंज कस रहे हैं और कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-सच में आप कितने फेक हो सकते हैं ??? कुछ दिन पहले आप लोगों से आपकी मदद करने के लिए कह रही थीं क्योंकि आपके पति ने आपको अपने घर के अंदर बंद कर दिया था? आपको उन पर गर्व होना चाहिए कि उन्होंने कितनी कड़ी मेहनत की और इतने संघर्षपूर्ण वर्षों के बावजूद अब वह कितने बड़े अभिनेता हैं।


वहीं, दूसरे ने लिखा- सारी नौटंकी इसीलिए थी। अन्य ने लिखा- वाह रे वाह कल तक अपने पति को बदनाम कर रही थी तुम। अब पता चला इसके पीछे दूसरा लवर ही कैसे जिंदगी है ऐसे लोगों की। अन्य ने लिखा- सारी नौटंकी इसीलिए थी।


बता दें,  कुछ दिनों पहले तक आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर बच्चों के साथ जयादती, मारपीट, रेप और खर्चा न देने समेत कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और आपसी सहमति से तलाक के लिए राजी हो गए हैं।  


 

Content Writer

suman prajapati