पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग आलिया ने सेलिब्रेट की होली, कभी लगाया था मारपीट का आरोप

3/30/2021 2:07:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कई महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आलिया ने पिछले साल मई में नवाज पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। इतना ही नहीं तलाक की अर्जी भी फाइल की थी हालांकि अब आलिया ने अपनी बातों से यू टर्न ले लिया है।

इसी बीच आलिया ने नवाज के परिवार संग होली का त्योहार सेलिब्रेट किया। वह नवाज के फार्महाउस पर पहुंचीं जहां उनके दोनों बच्चे और शम्स भी साथ थे। फिलहाल नवाज यहां पर नहीं हैं वह कुछ ही दिनों में यहां आएंगे और परिवार के साथ वक्त बिताएंगे।

एक न्यूज चैनल में इस बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा-हां, शम्स भी यहां हैं। हमारी मुलाकात काफी गर्मजोशी के साथ हुई। यही नहीं यानी, शोरा और मैंने शम्स के साथ होली खेली।' वहीं शम्स ने कहा कि वह पुराने गिले शिकवे भुला देना चाहते हैं। उतार चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा है।

 

नवाज से नहीं लेंगी तलाक 

इससे पहले आलिया ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था मैं पिछले 10 दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही हूं। इस वक्त मैं मुंबई अपने घर में आइसोलेशन में हूं। मेरी 11 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। जिनकी देखभाल नवाज कर रहे हैं। नवाज के बदले रूप को देखकर आलिया ने कहा- उनकी यही बात मेरे दिल को छू गई। इससे पहले वह अपने बच्चों पर ध्यान नहीं दे पाते थे लेकिन अब उनका यह बदला रूप देखकर मैं भी हैरान हूं। नवाज और मैं अपनी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करेंगे। अब हम आगे की ओर देख रहे हैं।

नवाज के भाई पर लगाया था छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शम्स पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शम्स ने दावा किया था कि आलिया ये सब पैसों के लिए कर रहीं हैं हालांकि आलिया ने इस सभी आरोपों का खंडन किया था। उनका कहना था कि ये सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

Content Writer

Smita Sharma