पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग आलिया ने सेलिब्रेट की होली, कभी लगाया था मारपीट का आरोप

3/30/2021 2:07:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कई महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आलिया ने पिछले साल मई में नवाज पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। इतना ही नहीं तलाक की अर्जी भी फाइल की थी हालांकि अब आलिया ने अपनी बातों से यू टर्न ले लिया है।

PunjabKesari

इसी बीच आलिया ने नवाज के परिवार संग होली का त्योहार सेलिब्रेट किया। वह नवाज के फार्महाउस पर पहुंचीं जहां उनके दोनों बच्चे और शम्स भी साथ थे। फिलहाल नवाज यहां पर नहीं हैं वह कुछ ही दिनों में यहां आएंगे और परिवार के साथ वक्त बिताएंगे।

PunjabKesari

एक न्यूज चैनल में इस बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा-हां, शम्स भी यहां हैं। हमारी मुलाकात काफी गर्मजोशी के साथ हुई। यही नहीं यानी, शोरा और मैंने शम्स के साथ होली खेली।' वहीं शम्स ने कहा कि वह पुराने गिले शिकवे भुला देना चाहते हैं। उतार चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा है।

PunjabKesari

 

नवाज से नहीं लेंगी तलाक 

इससे पहले आलिया ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था मैं पिछले 10 दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही हूं। इस वक्त मैं मुंबई अपने घर में आइसोलेशन में हूं। मेरी 11 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। जिनकी देखभाल नवाज कर रहे हैं। नवाज के बदले रूप को देखकर आलिया ने कहा- उनकी यही बात मेरे दिल को छू गई। इससे पहले वह अपने बच्चों पर ध्यान नहीं दे पाते थे लेकिन अब उनका यह बदला रूप देखकर मैं भी हैरान हूं। नवाज और मैं अपनी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करेंगे। अब हम आगे की ओर देख रहे हैं।

PunjabKesari

नवाज के भाई पर लगाया था छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शम्स पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शम्स ने दावा किया था कि आलिया ये सब पैसों के लिए कर रहीं हैं हालांकि आलिया ने इस सभी आरोपों का खंडन किया था। उनका कहना था कि ये सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News