परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर की पत्नी बोली- भारत में बच्चों की पढ़ाई में आ रही मुश्किल

8/2/2021 1:20:23 PM

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। एक्टर के पत्नी आलिया के साथ रिश्ते काफी बिगड़ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन अब कपल के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। अब नवाजुद्दीन पूरे परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो रहे हैं। इस बारे में एक्टर की पत्नी आलिया ने मीडिया से बात की है।

PunjabKesari
आलिया ने कहा- ये बात सही है कि हम दुबई जा रहे हैं, दुबई जाने के बाद हमारे दोनों बच्चे शोरा और यानी अब वही रहेंगे और अब अपनी पढ़ाई भी वहीं करेंगे। भारत में इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है, जहां हमें लगता है कि आने वाले कुछ साल तक ऐसा ही मौहाल रहने वाला है। जिस वजह से हमने अपने बच्चों का दाखिला दुबई के स्कूल में करवा दिया है, क्योंकि ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान मौहाल सही नहीं है और बच्चे ढंग से पढ़ भी नहीं पाते हैं, क्लासरूम की पढ़ाई अलग होती है। हम बहुत जल्द दुबई जाने की टिकट करवाने वाले हैं।

PunjabKesari
खबर है कि नवाजुद्दीन पत्नी आलिया और बच्चों को दुबई छोड़कर लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें इससे पहले एक्टर संजय दत्त भी पूरे परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए हैं। 

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News