बयान दर्ज कराने बुढ़ाना पुलिस स्टेशन पहुंची आलिया, फिर बढ़ सकती हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें

9/13/2020 11:21:52 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी और आलिया की निजी जिंदगी में तुफान आया हुआ है। पिछले काफी दिनों से कपल के बीच तकरार चल रही है। बीते दिनों आलिया से नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था और उसके बाद एक्टर की फैमिली को लेकर की चौकाने वाले खुलासे किए थे। अब बीते शनिवार आलिया सिद्दीकी बुढ़ाना कोतवाली पहुंची और वहां पहुंचकर नवाजुद्दीन के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए।


दरअसल, आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वरसोवा थाने में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके तीन भाइयों और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल बुढ़ाना में होने के कारण मामले की विवेचना मुजफ्फरनगर के एसएसपी को भेजी थी। इसी मुकदमे में आलिया बयान देने बुढ़ाना पहुंची।

आलिया ने अपनी रिपोर्ट में बुढ़ाना को नवाजुद्दीन का पैतृक घर बताया था। मुकदमे की जांच में मुंबई पुलिस ने एसएसपी मुजफ्फरनगर से सहयोग मांगा था। एसएसपी के आदेश पर मुकदमे की जांच बुढ़ाना पुलिस कर रही है। 


इस संबंध में अधिकारी कुशलपाल सिंह ने बताया के आलिया नवाजुद्दीन को लेकर अपने बयान दर्ज कराने शनिवार को बुढ़ाना कोतवाली पहुंची थी। महिला पुलिस की मौजूदगी में उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि आलिया ने मुंबई में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार ही अपने बयान दर्ज कराए हैं। 

बता दें आलिया के बुढ़ाना पहुंचने की खबर सिद्दीकी परिवार को हो चुकी थी। लेकिन नवाजुद्दीन के परिवार के किसी सदस्य ने भी आलिया से मिलने की कोशिश नहीं की। नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन ने बताया कि वो कोरोना महामारी के चलते अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में आए हुए हैं। आलिया पुलिस को अपना बयान दर्ज कराने के बाद लौट गई।
बताते चलें बीते दिनों आलिया ने पुलिस को बयान दर्ज कराते हुए नवाजुद्दीन, उनके भाई और फैमिली पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने नवाजु की फैमिली पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। 

  
  


 

suman prajapati