रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ''रात अकेली है'', फैंस ने दिया ऐसा Reaction

8/1/2020 7:54:08 PM

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रात अकेली है' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध हो गई है। इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के कुछ घंटे के भीतर ही प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके पुलिस वाला (जटिल यादव) के रोल के प्रदर्शन के लिए अत्यधिक सकारात्मक समीक्षाएं मिल रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में एक विचित्र लेकिन एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं जो यह यकीन रखता है कि वह सच्चाई तक किसी भी तरीके से पहुंच सकता है। 

 

Nawazuddin Siddiqui

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रदर्शन पर पर हुई समीक्षा
अलग-अलग प्लेटफार्म पर उनके रोल के बारे में समीक्षा की गई है जिसमें यह बताया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी कितनी आसानी से किसी भी भूमिका में फिट हो जाते हैं और कैसे वो चरित्र के मुख्य भाग को समझ पाते हैं। समीक्षा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव के चरित्र की भूमिका को उन्होंने निभाकर एक और ऐसा यादगार प्रदर्शन दिया है जिसके कारण दर्शकों को उन्हें स्क्रीन पर देखने को मजबूर करेगा। 

 

फैंस को आई बेहद पसंद
जिन दर्शकों ने पहले से ही उनके प्रदर्शन को देख लिया है वो लोग अपना प्यार दिखाते हुए ट्विटर पर शेयर कर रहे है कि अभिनेता का प्रदर्शन शानदार है और वह मनोरंजन उद्योग के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं जो एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देकर दुनिया को अचम्भित कर रहे हैं। 

 

Raat Akeli Hai Nawazuddin Siddiqui

 

कहानी
इस फिल्म की रोमांचकारी कहानी एक नवविवाहित जमींदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हत्या हो जाती है। इसकी जांच के लिए विचित्र पुलिस वाला आता है जो जांच को अधिक जटिल बना देता है जब पीड़ित के परिवार और उसके स्वयं दिल की आवाज के बीच संघर्ष शुरू होता हैं, इस स्लो गति से चलने वाली थ्रिलर मूवी आपको स्क्रीन पर टिखाये रखने के लिए काफी है। इस फिल्म में सुपर-टैलेंटेड स्टार कास्ट - नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अभिजीत और तिग्मांशु धूलिया अन्य भूमिकाओं में है।


Chandan


Related News