तलाक की खबरों के बीच बोले नवाजुद्दीन, ''बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभाऊंगा'' ''अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं''

11/8/2020 12:41:43 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। नवाजुद्दीन की पत्नी ने एक्टर पर मारपीट और धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। एक्टर की पत्नी तलाक लेने का फैसला कर चुकी है। हाल ही में एक्टर ने तलाक की खबरों के बीच इस बारे में बात की है। नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही है।

नवाजुद्दीन ने कहा-मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभा सकूं।' 'मैं अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं। बाकी पर्सनल लाइफ के बारे में मैं फिलहाल कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं।' एक्टर के इस संदेश को सुन फैंस इमोशनल हो गए। 


बता दें नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आलिया ने नवाजुद्दीन पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। लेकिन एक्टर ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। आलिया तलाक के लिए भी कोर्ट में अर्जी दाखिल कर चुकी हैं।  


काम की बात करें तो नवाजुद्दीन को आखिरी बार फिल्म सीरियस मैन में देखा गया था। फिल्म में नवाज की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी।

Parminder Kaur