तलाक की खबरों के बीच बोले नवाजुद्दीन, ''बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभाऊंगा'' ''अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं''

11/8/2020 12:41:43 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। नवाजुद्दीन की पत्नी ने एक्टर पर मारपीट और धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। एक्टर की पत्नी तलाक लेने का फैसला कर चुकी है। हाल ही में एक्टर ने तलाक की खबरों के बीच इस बारे में बात की है। नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही है।

PunjabKesari

नवाजुद्दीन ने कहा-मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभा सकूं।' 'मैं अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हूं। बाकी पर्सनल लाइफ के बारे में मैं फिलहाल कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं।' एक्टर के इस संदेश को सुन फैंस इमोशनल हो गए। 

PunjabKesari
बता दें नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आलिया ने नवाजुद्दीन पर मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। लेकिन एक्टर ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। आलिया तलाक के लिए भी कोर्ट में अर्जी दाखिल कर चुकी हैं।  

PunjabKesari
काम की बात करें तो नवाजुद्दीन को आखिरी बार फिल्म सीरियस मैन में देखा गया था। फिल्म में नवाज की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

static