नवाजुद्दीन ने किया S*X के लिए इस एक्ट्रैस का इस्तेमाल, बुक में खोले कई चौंकाने वाले राज!

10/24/2017 11:49:57 AM

मुंबई: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' 25 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रही है। लेकिन इससे पहले ही बुक के कुछ किस्से मीडिया में आ गए हैं। एक वेबसाइट ने अपने एक आर्टिकल में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और एक्ट्रैस निहारिका सिंह के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। आर्टिकल में बुक के हवाले से लिखा गया है कि नवाजुद्दीन ने सेक्स के लिए निहारिका का इस्तेमाल किया है।

 

 

नवाजुद्दीन और निहारिका ने फिल्म 'मिस लवली' (2012) में साथ काम किया है। आर्टिकल के मुताबिक, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं।  बकौल नवाज, "एक दिन फिल्म के एक डांस सीन की शूटिंग चल रही थी। तभी मेरी को-स्टार निहारिका सिंह को कुछ हो गया। उसे अचानक सर्दी हो गई और वह चुप रहने लगी। मुझसे दूरी बनाने लगी। मुझे समझ नहीं आ रहा था क्योंकि वह कम बात करती थी, ज्यादा सोशल और फ्रेंडली भी नहीं थी।मुझे लगा यही सही समय है, जब उससे पूछना चाहिए कि क्या हुआ। एक-दो बार नहीं, बल्कि कुछ ही दिनों में मैंने कई बार उससे ऐसा पूछा। इसके बाद एक दिन मैंने उसे अपने घर पर मेरे हाथ का मटन खाने के लिए इनवाइट किया। उसने न केवल अपनी प्लेट की हर चीज खत्म की, बल्कि उसकी खूब तारीफ भी की।"

 


इसके बाद जब वे निहारिका के घर गए तो जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो घर की चकाचौंध देखकर हैरान था। मेरे पास तारीफ़ के लिए शब्द नहीं थे। मोमबत्तियों से इसे सजाया गया था। निहारिका ने सॉफ्ट फॉक्स फर पहना हुआ था, जिसमें वह गॉर्जियस लग रही थी। उसकी खूबसूरती के आगे मोमबत्तियों की रोशनी फीकी लग रही थी और मैं ठहरा गांव का रसिया आदमी। इसलिए मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम में ले गया। हम वहां पूरी तरह प्यार में डूब गए। इस तरह मेरा और निहारिका रिलेशनशिप शुरू हुआ। एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में मैं भी नहीं जानता था कि डेढ़ साल में टूट जाएगा।"