'घूमकेतू' का टीजर आउट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कॉमिक अंदाज ने जीता फैंस का दिल

5/16/2020 3:14:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की फिल्म 'घूमकेतु' का टीजर आउट हो गया है। ये कॉमेडी ड्रामा फिल्‍म का टीज़र इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है। बता दें इस फिल्म में नवाजुदीन और अनुराग के अलावा अमिताभ बच्चन, और रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी।



टीजर की शुरूआत एक शानदार डायलॉग के साथ शुरू होती है, जिसमें घूमकेतु (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) एक लेखक है, जो फिल्मों में नाम कमाने के लिए मुंबई चला जाता है। वहीं अनुराग कश्यप जो एक आलसी पुलिस वाले के रूप में सामने आता है, को एक लापता व्यक्ति (घूमकेतु) की खोज का मामला सौंपा गया है। टीज़र तब और भी दिलचस्प हो जाता है जब घूमकेतु अपनी चोरी की स्क्रिप्ट के बारें में उसी पुलिस वाले के पास शिकायत दर्ज कराने जाता है, जब घूमकेतु पुलिस वाले को अपना नाम बताता है, तो अनुराग अपने सामने लापता व्यक्ति को देख हैरान हो जाता है।

PunjabKesariइस तरह 1 मिनट और 12 सैकेंड के टीडर में नवाजुद्दीन का बेहद कॉमिक अंदाज देखने को मिलता है।  यू-ट्यूब के अलावा फिल्म का टीजर नवाजुद्दीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। फैंस को फिल्म का ये टीजर खूब पसंद आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bollywood mein aisa writer aur aisi kahaani, naa kabhi the, naa kabhi aayenge! #Ghoomketu, pahuch raha hai 22nd May ko, sirf @zee5premium par #GhoomketuOnZEE5 @llaarun @raghubir_y @swanandkirkire @mahonawala @anuragkashyap10 @sarkarshibasish @fuhsephantom @sonypicsprodns @amitabhbachchan @ranveersingh @aslisona

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on May 14, 2020 at 11:01pm PDT

काम की बात करें तो फिल्म का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है। फिल्म में रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना, हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह और निखिल आडवाणी भी शामिल हैं।फिल्म 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News