नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ एकजुट हुआ परिवार, भेजा मानहानि और धोखाधड़ी का नोटिस

7/16/2020 6:21:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में बवाल मचा हुआ है। आलिया ने अब तक नवाजु और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और चौकानो वाले खुलासे कर चुके हैं। वहीं अब आलिया के इन आरोपों के खिलाफ नवाजुद्दीन का परिवार एकजुट हो गया है और कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला लिया है। 

PunjabKesari
बता दें नवाजुद्दीन के चार भाई और उनकी पत्नियां सबा सिद्दीकी, गुलनाज, आफरीन और शाइस्ता अलमास ने आलिया के खिलाफ अपने वकील के साथ मिलकर मानहानि, धोखाधड़ी का नोटिस जारी किया है। हालांकि, पारिवारिक मामलो में उलझे बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। 

PunjabKesari


नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार के वकील नदीम जफर जैदी ने का कहना है कि आलिया की पहले कई बार शादी हो चुकी है। उन्होंने साल 2013 में नवाजु से निकाह किया था। जिसके साल बाद उनका तलाक हो गया और फिर बीच में वो दोनों इक्टठे रहने लग गए। फिर आलिया ने लॉकडाउन के दौरान सिद्दीकी फैमिली पर कई आरोप लगाए और हमने भी जवाब में उसको एक नोटिस भेजा था। 
बता दें आलिया ने नवाज के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी पर उन्हें मारने के आरोप लगाए थे और कहा था कि वो मेरी जासूसी करता है मेरा पीछा करता है। साथ ही उनकी फैलिनी पर भी मारपीट का आरोप लगाया था। नवाजु को लेकर आलिया ने कहा था कि उसकी कई गर्लफ्रेड है, जिसके चलते वो मुझ पर ध्यान नहीं देता था। 
इस लिए सभी भाइयों और उसकी पत्नियों ने आलिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है, जो दो चार दिन में दर्ज हो जाएगा।

  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News